इंटर-रिलिजन शादी करने पर देवोलीना हुई जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? बोलीं- मेरा बच्चा, मेरा धर्म, आप कौन?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इंटर-रिलिजन शादी करने पर देवोलीना हुई जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? बोलीं- मेरा बच्चा, मेरा धर्म, आप कौन?

MUMBAI. टीवी शो साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी कर ली है। देवोलीना के अचानक शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया है। शाहनवाज जिम ट्रेनर है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। देवोलीना और शाहनवाज ने कोर्ट मैरिज की है। दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो जमकर वायरल हो रही है। 





publive-image





शाहनवाज से शादी करने पर देवोलीना हुई जमकर ट्रोल





दरअसल देवोलीना के इंटर-रिलिजन शादी करने से उनके परिवार के लोग काफी नाराज है। शादी की फोटो और वीडियो में उनकी फैमिली का कोई भी सदस्य नजर नहीं आ रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते हुए उनसे पूछा था कि उनका बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान? हालांकि बाद में यूजर ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन देवोलीना ने इस यूजर को अब मुंहतोड़ जवाब दिया है। 





publive-image





ये खबर भी पढ़िए...











देवोलीना का यूजर को मुंहतोड़ जवाब





देवोलीना ने दो ट्वीट किए है। एक ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको इतनी अगर बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम,आप कौन? वहीं दूसरे देवोलीना ने लिखा- मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए। इतना तो मुझे यकीन है कि आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है। 



 



लोगों ने देवोलिना को सुनाई खरी-खोटी देवोलीना की इंटर-रिलिजन शादी पर भड़के लोग देवोलिना-शाहनवाज की शादी देवोलिना भट्टाचार्जी people scolded Devoleena Devoleena inter-religion marriage people angry Devoleena Shahnawaz marriage बॉलीवुड न्यूज Devoleena Bhattacharjee